22.1 C
New Delhi
Wednesday, October 16, 2024

News

ad

नेटफ्लिक्स ने काजोल, कृति सनोन और शहीर शेख अभिनीत थ्रिलर दो पत्ती का मनोरंजक ट्रेलर जारी किया

नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी थ्रिलर ‘दो पत्ती’ का ट्रेलर जारी किया है जिसमें बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियाँ काजोल और कृति सनोन के साथ-साथ टेलीविजन के दिलों की धड़कन शहीर शेख भी हैं। एक शांत हिल स्टेशन की पृष्ठभूमि पर आधारित यह रहस्य थ्रिलर प्रेम, धोखे और रहस्यों की एक सस्पेंस भरी कहानी पेश करती है। फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है और यह कृति सनोन की बतौर निर्माता पहली फिल्म है।

ट्रेलर देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

ट्रेलर की शुरुआत एक तनावपूर्ण पूछताछ दृश्य से होती है जिसमें काजोल एक दृढ़ निश्चयी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती हैं जो एक अपराध की जाँच करती है, जो सीधे कृति और शहीर के किरदारों से जुड़ता है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है दर्शकों को ‘दुष्ट जुड़वां’ की अवधारणा से परिचित कराया जाता है, क्योंकि कृति दो अलग-अलग भूमिकाएँ निभाती हैं: सौम्या, एक शांत और खुशमिजाज़ बहन जो प्यार से भरी एक साधारण ज़िंदगी चाहती है, और उसकी मिलनसार जुड़वां, शैली, जिसका विद्रोही स्वभाव सौम्या के सपनों को नष्ट करने की धमकी देता है।

रहस्यमयी कहानी के खुलने के साथ ही तनाव बढ़ता जाता है। ट्रेलर बहुत ज़्यादा जानकारी देने से बचता है, दर्शकों को इस सवाल से जोड़े रखता है कि मासूम जुड़वां सौम्या आखिर पागलखाने में कैसे पहुँचती है। कहानी एक गहरे मोड़ के साथ गहरी होती जाती है, जो वादा करती है कि यह फ़िल्म सिर्फ़ एक सामान्य प्रेम कहानी नहीं है बल्कि एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसमें छिपे हुए एजेंडे और जटिल रिश्तों की परतें हैं।

दो पत्ती के सबसे रोमांचक पहलुओं में से एक है काजोल का पहली बार स्क्रीन पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाना। उनका किरदार झूठ और रहस्यों के उलझे हुए जाल में फँसा हुआ है जो फ़िल्म के रहस्य को और बढ़ा देता है। ट्रेलर में एक ऐसी फिल्म की झलक दिखाई गई है जिसमें कुछ भी वैसा नहीं है जैसा कि दिख रहा है और कहानी में कई अप्रत्याशित मोड़ हैं, जो दर्शकों को रोमांचित करते हैं।

काजोल, कृति और शहीर के साथ फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेता तन्वी आज़मी और बृजेंद्र काला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित दो पत्ती एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है जो एक हिल स्टेशन के स्वप्निल लेकिन भयानक माहौल में सेट है। यह फिल्म 25 अक्टूबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है और अपनी अनूठी कहानी और शानदार अभिनय के लिए पहले से ही चर्चा बटोर रही है।

Also Read

कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने शेयर की दिल को छू लेने वाली पोस्ट: मेरी आखिरी बची हुई पलकें

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles