22.1 C
New Delhi
Wednesday, October 16, 2024

News

ad

कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने शेयर की दिल को छू लेने वाली पोस्ट: मेरी आखिरी बची हुई पलकें

अभिनेत्री हिना खान जो वर्तमान में स्तन कैंसर का इलाज करवा रही हैं ने इंस्टाग्राम पर एक मार्मिक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी “आखिरी बची हुई पलकें” का क्लोज-अप दिखाया। इस फोटो में उनकी चल रही यात्रा की झलक दिखाई गई जो इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनके लचीलेपन और सकारात्मकता को दर्शाती है।

अपनी पोस्ट में हिना ने अपनी पलकों को “बहादुर, अकेली योद्धा” और अपनी कीमोथेरेपी सेशन के अंत के करीब आने पर अपनी प्रेरणा का स्रोत बताया। “जानना चाहती हूँ कि मेरी प्रेरणा का वर्तमान स्रोत क्या है? कभी एक शक्तिशाली और खूबसूरत ब्रिगेड का हिस्सा रही जो मेरी आँखों को सुशोभित करती थी, मेरी आनुवंशिक रूप से लंबी और खूबसूरत पलकें… इस बहादुर, अकेली योद्धा ने मेरे साथ मिलकर हर लड़ाई लड़ी है 💪,” उन्होंने लिखा। अभिनेत्री ने अपना दृढ़ संकल्प व्यक्त करते हुए कहा, “हम यह सब देखेंगे 💔😊।”

हिना ने अपनी उपस्थिति के बारे में एक हल्का-फुल्का नोट भी साझा किया जिसमें बताया गया, “हां हम इंशाअल्लाह करेंगे 🙏। पी.एस. – एक दशक से नकली बाल नहीं पहने हैं, बल्कि इससे भी ज़्यादा, लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए पहनती हूँ। कोई नाआआआ… सब ठीक हो जाना है।” उन्होंने अपने दिल को छू लेने वाले संदेश को #ScarredNotScared और #OneDayAtATime जैसे हैशटैग के साथ समाप्त किया।

सेलिब्रिटी और प्रशंसक समर्थन

हिना की पोस्ट को प्रशंसकों और साथी सेलेब्रिटीज़ से समान रूप से समर्थन मिला। जूही परमार ने टिप्पणी की “एक बहादुर खूबसूरत दिल वाली खूबसूरत लड़की,” जबकि एकता कपूर ने पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी से भर दिया। दलजीत कौर ने अपना प्रोत्साहन साझा करते हुए कहा “हां, आप इस प्यार से उबर जाएँगे। हम सभी अल्लाह से आपके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।”

प्रशंसकों ने भी अपनी प्रशंसा और समर्थन व्यक्त करने के लिए टिप्पणियों का सहारा लिया जिसमें से एक ने लिखा, “इंशाअल्लाह आप इससे उबर जाएँगे। आप पर बहुत गर्व है! आपके लिए ढेर सारी प्रार्थनाएँ और प्यार!” एक अन्य ने कहा, “ढेर सारी दुआएँ और प्यार, अल्लाह आपके लिए यह सफ़र आसान बनाए और आपको आगे एक लंबा स्वस्थ जीवन प्रदान करे।”

ठीक होने का सफ़र

जुलाई में हिना खान ने एक दिल को छू लेने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने कैंसर के निदान का खुलासा किया, अफ़वाहों को संबोधित किया और अपने प्रशंसकों के साथ अपनी यात्रा साझा की। “मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है,” उन्होंने खुलासा किया, अपनी स्पष्टवादिता से कई लोगों के दिलों को छू लिया।

हिना खान की हिम्मत और अटूट सकारात्मकता उनके प्रशंसकों और प्रियजनों को उनके कैंसर के इलाज के दौरान भी प्रभावित करती है। अपनी “आखिरी बची हुई पलक” के बारे में उनका दिल को छू लेने वाला पोस्ट लचीलापन और उम्मीद की एक शक्तिशाली याद दिलाता है जो कई लोगों को अपनी यात्रा को मजबूती के साथ अपनाने के लिए प्रेरित करता है।

Also Read

अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों के साथ मनाया 82वां जन्मदिन, पोलैंड से मिली भावभीनी श्रद्धांजलि

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles