30.1 C
New Delhi
Friday, October 11, 2024

News

ad

करिश्मा और करीना कपूर कपिल शर्मा के साथ द ग्रेट इंडियन कपिल शो में शामिल हुईं

बहनें और बॉलीवुड स्टार करिश्मा कपूर और करीना कपूर ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नवीनतम एपिसोड में होस्ट कपिल शर्मा के साथ हंसी-मजाक और किस्से साझा किए। यह खबर नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा X पर साझा की गई जिसमें एक वीडियो दिखाया गया जिसमें दोनों ने अपने जीवन और करियर के बारे में याद किया।

मनोरंजन सेगमेंट की शुरुआत करिश्मा और करीना के साथ कपिल के साथ डांस करने से हुई जिन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा “इसके बाद आप मुझे गोली मार सकते हैं। मुझे परवाह नहीं है।” जब उनसे पूछा गया कि पति सैफ अली खान के साथ अपने रिश्ते में सबसे पहले किसने अपनी भावनाओं को कबूल किया, तो करीना ने मजाकिया अंदाज में कहा “मुझे लगता है कि मुझे पता है कि मैं सबसे पहले कबूल करती क्योंकि सभी जानते हैं कि मैं अपनी पसंदीदा हूं।”

करिश्मा ने एक हल्का-फुल्का स्पर्श जोड़ते हुए खुलासा किया कि उन्होंने करीना को “काफी फिल्में” देखने के लिए भेजी थीं, लेकिन करीना ने उनकी आलोचना की: “आपने मुझे देखने के लिए बहुत खराब फिल्म भेजी है।” करीना ने सैफ से अपने नाम का टैटू बनवाने का अनुरोध करते हुए कहा “मैंने उनसे कहा, ‘अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो तुम मेरा नाम लिखोगे।'”

एक मजेदार मोड़ में साथी कलाकार कृष्णा अभिषेक ने अपने चाचा गोविंदा जैसा पहनावा पहना। करिश्मा के साथ डांस करते हुए कृष्णा ने उनके गानों के लिए ज़रूरी समर्पण के बारे में मज़ाकिया अंदाज़ में टिप्पणी की, गोविंदा की नकल करते हुए “भाई” कहकर संबोधित किए जाने के बारे में चुटकी ली जिससे दर्शकों में हंसी की लहर दौड़ गई। कपिल ने कृष्णा को सावधान रहने की चेतावनी देते हुए कहा, “ध्यान से। ओरिजिनल वाले ना देख ले,” जिस पर कृष्णा ने घर पर नतीजों का सामना करने के बारे में मज़ाक किया।

जब बातचीत करिश्मा के “पहले क्रश” पर आ गई तो करीना ने सलमान खान का ज़िक्र करने में संकोच नहीं किया, जिससे करिश्मा ने मज़ाकिया अंदाज़ में अपनी जीभ काट ली।

इस इवेंट के लिए करिश्मा ने एक रंगीन क्रॉप्ड टॉप के ऊपर एक सफ़ेद शर्ट पहनी हुई थी जिसे मैचिंग जैकेट और ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया गया था जबकि करीना ने एक आकर्षक लाल रंग की पोशाक पहनी हुई थी। एपिसोड को प्रमोट करने वाले इंस्टाग्राम पोस्ट का कैप्शन था “गुड लुक्स, गॉसिप और गपशप, सब मिलेगा कप के कैफ़े पर!”

Also Read

बहुप्रतीक्षित सिंघम अगेन का ट्रेलर जारी: अजय देवगन दिवाली पर धमाकेदार रिलीज के लिए तैयार

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles