30.1 C
New Delhi
Friday, October 11, 2024

News

ad

हैदराबाद में गुडाचारी 2 के सेट पर एक्शन सीक्वेंस के दौरान इमरान हाशमी घायल हो गए

अभिनेता इमरान हाशमी हाल ही में हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म गुडाचारी 2 के लिए एक जबरदस्त एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान गर्दन में चोट खा बैठे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चोट एक कठिन जंप सीक्वेंस के दौरान लगी जिसमें अभिनेता की गर्दन पर गहरा कट लग गया। चोट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें इमरान को खून बहता हुआ दिखाया गया है जिसने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के बीच चिंता पैदा कर दी है।

वायरल तस्वीर ने व्यापक चिंता पैदा कर दी है जिसमें उनके कई प्रशंसक उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हालांकि चोट की प्रकृति के बावजूद उत्पादन में कोई महत्वपूर्ण देरी की कोई रिपोर्ट नहीं आई है। अपने लचीलेपन और अपने काम के प्रति समर्पण के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने अभी तक इस घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। प्रशंसक उनके स्वास्थ्य के बारे में सकारात्मक समाचार की उम्मीद करते हुए आगे की अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

गुडाचारी 2 तेलुगु जासूसी थ्रिलर गुडाचारी का बहुप्रतीक्षित सीक्वल है जिसमें अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका में थे। सीक्वेल में शेष ने अपनी भूमिका दोहराई है जिसमें इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में हैं। मूल गुडाचारी बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता थी, जिसे इसकी मनोरंजक कथा और रोमांचकारी एक्शन दृश्यों के लिए सराहा गया था। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शोभिता धुलिपाला और जगपति बाबू ने भी प्रमुख भूमिकाओं में काम किया है, और सीक्वल से उम्मीदें बहुत ज़्यादा हैं।

फरवरी 2024 में इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर गुडाचारी 2 का पहला पोस्टर जारी करके प्रशंसकों के बीच हलचल मचा दी थी। उन्होंने पोस्टर पर कैप्शन दिया, “सबसे बड़ी जासूसी फ्रैंचाइज़ी को अभी-अभी एक ब्लॉकबस्टर अपग्रेड मिला है। मिशन #G2 चल रहा है। शूटिंग प्रगति पर है (sic),” फिल्म को लेकर उत्साह को और बढ़ा रहा है।

इमरान को आखिरी बार सुमित रॉय द्वारा निर्मित डिज्नी+ हॉटस्टार सीरीज़ शोटाइम में देखा गया था। इस शो में मौनी रॉय, विजय राज, श्रिया सरन, राजीव खंडेलवाल और अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह सहित कई बेहतरीन कलाकार शामिल थे। अब गुडाचारी 2 के साथ प्रशंसक इमरान की अगली बड़ी रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, साथ ही उनकी हालिया चोट से उनके जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं।

Also Read

बहुप्रतीक्षित सिंघम अगेन का ट्रेलर जारी: अजय देवगन दिवाली पर धमाकेदार रिलीज के लिए तैयार

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles