25.1 C
New Delhi
Saturday, October 12, 2024

News

ad

बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर: सलमान खान और अनिरुद्धाचार्य ने शेयर किया खास पल

बिग बॉस इस रविवार को अपने 18वें सीजन की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है और प्रशंसक उत्साह से भरे हुए हैं! एक बार फिर, करिश्माई सलमान खान लगातार 15वीं बार शो की मेजबानी करेंगे। सेट से सलमान की तस्वीरें और वीडियो पहले से ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं जिससे दर्शकों में उत्सुकता बढ़ रही है।

एक खास पल जो ध्यान खींच रहा है वह है सलमान का अनिरुद्धाचार्य महाराज के साथ मंच साझा करना, जो प्रिय होस्ट को पवित्र भगवद गीता भेंट करते हुए देखे गए। अनिरुद्धाचार्य द्वारा खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों एक-दूसरे से दिल खोलकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक यादगार तस्वीर के लिए साथ में पोज दे रहे हैं। हालांकि अनिरुद्धाचार्य इस सीजन में प्रतियोगी नहीं हैं, लेकिन वे प्रतिभागियों को आशीर्वाद देने के लिए ग्रैंड प्रीमियर में शामिल हुए।

जैसे ही तस्वीर वायरल हुई नेटिज़ेंस ने अपनी प्रतिक्रियाओं से कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की, “महाराज जी को कंटेस्टेंट होना चाहिए था। एकतरफा जीत जाते हैं,” जबकि दूसरे ने कहा, “महाराज जी आधुनिक समय में सबके साथ फुल वाइब कर रहे हैं।”

बिग बॉस 18 के बारे में

ग्रैंड प्रीमियर से पहले शो के निर्माताओं ने कई प्रोमो जारी किए जिसमें प्रशंसकों को नए सीजन के घर की झलक दिखाई गई। एक रोमांचक प्रोमो में सलमान अतीत और भविष्य दोनों से अपने एआई वर्जन के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए, जिसने इस साल के संस्करण में एक अनूठा मोड़ जोड़ा।

इसके अलावा निर्माताओं ने विभिन्न टीज़र के माध्यम से सीजन के संभावित प्रतियोगियों के बारे में संकेत दिया। बिग बॉस 18 के एपिसोड प्राइम टाइम के दौरान कलर्स टीवी पर रोजाना प्रसारित होंगे और प्रशंसक जियोसिनेमा पर नवीनतम एपिसोड भी देख सकते हैं।

बिग बॉस के रोमांचक सीजन के लिए बने रहें!

Also Read

इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट की सुस्वागतम खुशामदीद का टीजर जारी, रिलीज की तारीख की घोषणा

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles