30.1 C
New Delhi
Friday, October 11, 2024

News

ad

इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट की सुस्वागतम खुशामदीद का टीजर जारी, रिलीज की तारीख की घोषणा

इसाबेल कैफ और पुलकित सम्राट अभिनीत बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा सुस्वागतम खुशामदीद ने आखिरकार प्रशंसकों को एक झलक दे दी क्योंकि निर्माताओं ने शनिवार शाम को टीजर जारी किया। लगभग चार वर्षों से बन रही इस फिल्म ने पहली बार दर्शकों को 2021 में वापस देखने के लिए प्रेरित किया। अब यह 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इंस्टाग्राम पर पुलकित सम्राट ने टीजर शेयर किया, साथ में एक भावपूर्ण कैप्शन भी लिखा: “बहुत-बहुत आभार के साथ #सुस्वागतमखुशामदीद का टीजर पेश कर रहा हूं! अमन और नूर की कहानी एक प्रेम कहानी से कहीं बढ़कर है। ट्रेलर जल्द ही आएगा। 22 नवंबर को आपके नजदीकी थिएटर में फिल्म रिलीज होगी। #सेलिब्रेटलव #सेलिब्रेटडाइवर्सिटी #गॉटमाईडीएलजेमोमेंट।”

टीजर में पुलकित का किरदार अमन शर्मा दूल्हे की तरह कपड़े पहने ट्रेन के प्रवेश द्वार पर खड़ा दिखाई देता है, जबकि नूरजहाँ का किरदार निभा रही इसाबेल उसकी ओर दौड़ती है। यह दृश्य शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के प्रतिष्ठित क्षण को श्रद्धांजलि है। पुलकित की आवाज़ में टीज़र एकता के संदेश पर जोर देता है, धर्म या जाति की बाधाओं के बिना भारत की विविधता का जश्न मनाता है और जो एक सीमा पार प्रेम कहानी को दर्शाता है।

प्रशंसकों ने टीज़र पर उत्सुकता से प्रतिक्रिया दी टिप्पणी अनुभाग में उत्साह की बाढ़ आ गई। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “वाह… आखिरकार,” जबकि दूसरे ने कहा, “हे भगवान!!!! बिल्कुल अद्भुत लग रहा है।” एक प्रशंसक ने इसाबेल को “अगली कैटरीना कैफ” तक कह दिया।

धीरज कुमार द्वारा निर्देशित, सुस्वागतम खुशामदीद इसाबेल कैफ की बॉलीवुड में पहली फिल्म है। इस फिल्म में साहिल वेद, प्रियंका सिंह और मनु ऋषि चड्ढा भी हैं। श्रवण कुमार अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, धीरज कुमार, दीपक धर और अज़ान अली द्वारा निर्मित यह रोमांटिक ड्रामा प्यार और विविधता का दिल को छू लेने वाला जश्न है। पुलकित सम्राट जो हाल ही में फुकरे 3 में नज़र आए थे और मेड इन हेवन सीज़न 2 में कैमियो किया था, इस आगामी फ़िल्म के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रशंसक जल्द ही आने वाले पूरे ट्रेलर का इंतज़ार कर सकते हैं!

Also Read

सितारों से सजी कल्याण नवरात्रि सेलिब्रेशन: बॉलीवुड ने कोच्चि में मनाया जश्न

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles