27.1 C
New Delhi
Saturday, October 5, 2024

News

ad

सफल हृदय प्रक्रिया के बाद रजनीकांत को अस्पताल से छुट्टी मिली, प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

सुपरस्टार रजनीकांत को 3 अक्टूबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल से हृदय प्रक्रिया के सफल होने के बाद छुट्टी दे दी गई। अभिनेता को 30 सितंबर को हृदय से निकलने वाली मुख्य रक्त वाहिका महाधमनी में सूजन के कारण भर्ती कराया गया था। अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार गैर-सर्जिकल ट्रांसकैथेटर विधि का उपयोग करके महाधमनी में एक स्टेंट लगाया गया था। यह प्रक्रिया 1 अक्टूबर को वरिष्ठ इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. साई सतीश द्वारा की गई और योजना के अनुसार हुई। 3 अक्टूबर को रात 11 बजे के आसपास छुट्टी दिए जाने से पहले रजनीकांत दो दिनों तक निगरानी में रहे।

मेडिकल बुलेटिन ने उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि सुपरस्टार की हालत स्थिर है जिसमें कहा गया “श्री रजनीकांत ठीक हैं और दो दिनों में घर आ जाएंगे।” अस्पताल के बयान से लाखों प्रशंसकों को राहत मिली, जिनमें से कई ने अपने प्रिय “थलाइवर” के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त की थी।

रजनीकांत के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि डॉक्टरों ने उन्हें काम पर लौटने से पहले अगले कुछ हफ़्तों तक आराम करने की सलाह दी है। एक बार जब उन्हें अपने डॉक्टरों से हरी झंडी मिल जाती है तो उम्मीद है कि रजनीकांत निर्देशक लोकेश कनगराज की कुली के सेट पर लौट आएंगे, एक फिल्म जिसकी शूटिंग वह पिछले कुछ हफ़्तों से कर रहे हैं। अस्पताल में भर्ती होने से पहले अभिनेता ने विशाखापत्तनम में फिल्म के लिए एक शेड्यूल पूरा किया और अपनी अगली फिल्म के ऑडियो लॉन्च से पहले चेन्नई लौट आए।

पेशेवर मोर्चे पर रजनीकांत अगली बार निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की वेट्टैयान में दिखाई देंगे जो 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। इस कमर्शियल एंटरटेनर में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, दुशारा विजयन और रितिका सिंह सहित कई स्टार कलाकार भी हैं।

रजनीकांत के ठीक होने की खबर पर प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त की, कई लोगों ने उनके स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएँ भेजीं और बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतज़ार किया। वेट्टैयान के बड़े पैमाने पर धूमधाम से शुरू होने की उम्मीद है और थलाइवर की अगली प्रस्तुति के लिए उत्साह बढ़ रहा है।

Also Read

रणवीर सिंह ने अंबानी इवेंट में पैरालिंपियन कंचन लखानी के साथ गर्मजोशी भरा पल साझा किया

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles