30.1 C
New Delhi
Thursday, September 19, 2024

News

ad

बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी दीपिका और रणवीर ने अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका और रणवीर सिंह ने रविवार 8 सितंबर को अपनी पहली संतान एक बच्ची का स्वागत किया। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर खुशी की खबर साझा करते हुए एक दिल को छू लेने वाला संदेश पोस्ट किया: “बेबी गर्ल का स्वागत है। 8-9-2024। दीपिका और रणवीर।”

जैसे ही जोड़े ने घोषणा की उनके पोस्ट पर दोस्तों और साथी सितारों के बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। आलिया भट्ट, उनकी बहन शाहीन भट्ट, रुबीना दिलैक, अमृता खानविलकर, अथिया शेट्टी और मलाइका अरोड़ा उन लोगों में शामिल थीं जिन्होंने अपनी खुशी व्यक्त की और नए माता-पिता को प्यार भेजा।

इस जोड़े ने पहली बार इस साल फरवरी में एक प्यारी सी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी गर्भावस्था की जानकारी दी थी जिसमें बस इतना लिखा था “सितंबर 2024” जिसमें बच्चे की चंचल आकृतियाँ थीं। दीपिका गर्भवती होने के बावजूद पेशेवर रूप से सक्रिय रहीं, विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों में भाग लिया और अपने काम की प्रतिबद्धताओं को जारी रखा।

अपनी बेटी का स्वागत करने से एक दिन पहले दीपिका रणवीर के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, जहाँ उन्होंने आशीर्वाद लिया।

दीपिका की प्रेग्नेंसी से पहले भी रणवीर सिंह अक्सर अपनी बेटी की इच्छा के बारे में बात करते थे। अपने टीवी शो द बिग पिक्चर के दौरान उन्होंने साझा किया था “जैसा कि आप सभी जानते हैं मैं शादीशुदा हूँ और दो या तीन साल में हमारे बच्चे होंगे। आपकी भाभी बहुत प्यारी बच्ची थी, मैं हर दिन उसकी बेबी फोटो देखता हूँ और उससे कहता हूँ कि मुझे भी ऐसा ही एक बच्चा दे दो और मेरी ज़िंदगी संवर जाएगी।”

दीपिका और रणवीर जिनकी प्रेम कहानी 2012 में शुरू हुई थी ने नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। हाल ही में इस जोड़े ने कॉफ़ी विद करण में अपनी शादी की पहली झलकियाँ साझा कीं।

उनकी बेटी का आगमन उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू करता है और प्रशंसक बेसब्री से नन्ही परी को देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

Also Read

सलमान खान ने बहन अर्पिता खान के मुंबई स्थित घर पर गणेश चतुर्थी मनाई

Related Articles

Leave a Reply

Ad

- Advertisement -

Latest Articles