28.1 C
New Delhi
Monday, September 30, 2024

News

ad

थलपति विजय अभिनीत द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का ट्रेलर रिलीज, प्रशंसकों ने शाहरुख की जवान से की तुलना

तमिल फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’  का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया जिसने प्रशंसकों के बीच उत्साह भर दिया। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में थलपति विजय दोहरी भूमिका में हैं और यह साल की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक बनने के लिए तैयार है।

ट्रेलर में उम्मीद के मुताबिक जबरदस्त एक्शन है जिसमें प्रभावशाली सीजीआई सीक्वेंस हैं। थलपति विजय को कई रोमांचक दृश्यों में खलनायकों को मारते हुए देखा जा सकता है – ट्रेन के अंदर, हवा में, पानी पर – और इस दौरान वह देश को बचाने में अहम भूमिका निभाते हैं। कुछ प्रशंसकों ने एक्शन सीक्वेंस की तीव्रता और पैमाने के कारण शाहरुख खान की जवान से तुलना की है।

ट्रेलर का एक मुख्य आकर्षण थलपति विजय की दोहरी भूमिका का खुलासा है जिसमें वह पिता और पुत्र दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा ट्रेलर में एक पुरानी यादों को ताजा करने वाला पल भी शामिल है, जब विजय ‘सथियामा इनिमे कुदिकावे कूडाधु’ लाइन कहते हैं जो वेंकट प्रभु की 2011 की फिल्म मनकथा में थाला अजित के मशहूर संवाद की याद दिलाता है। क्लासिक फिल्म घिल्ली से विजय के मशहूर ‘मरुधमलाई’ सीन को फिर से बनाए जाने से भी प्रशंसक रोमांचित हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में निर्देशक वेंकट प्रभु ने फिल्म के कथानक के बारे में जानकारी साझा की, इसे वास्तविकता पर आधारित एक काल्पनिक कहानी बताया। विजय का किरदार एक रॉ एजेंट है और एक विशेष आतंकवाद निरोधी दस्ते का हिस्सा है जिसमें कहानी इस बात पर केंद्रित है कि कैसे पिछले कामों ने विजय और उसकी टीम के लिए वर्तमान में चुनौतियाँ खड़ी की हैं।

द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम‘ में भी कई प्रभावशाली कलाकार हैं जिनमें प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

विजय ने हाल ही में अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फिल्मों से दूरी बना ली है, इस अभूतपूर्व अवतार में उनकी वापसी ने रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है। प्रशंसक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा होने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

Also Read

सैफ अली खान 54 साल के हुए: करीबी परिवार और दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles