31.1 C
New Delhi
Monday, September 30, 2024

News

ad

सैफ अली खान 54 साल के हुए: करीबी परिवार और दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने हाल ही में अपने करीबी परिवार और दोस्तों के साथ अपना 54वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता की सबसे बड़ी बेटी सारा अली खान ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इस खास मौके की झलकियां शेयर कीं जिसमें केक, गुब्बारे और दिल को छू लेने वाले पल शामिल थे।

तस्वीरों में सैफ को अपने बड़े बेटे इब्राहिम अली खान और पत्नी करीना कपूर खान के साथ अपना जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। इस अनौपचारिक समारोह में सैफ ने एक साधारण टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी जबकि करीना ने एक आरामदायक ऑल-ब्लू डेनिम पहना हुआ था। सारा ने एक स्ट्रैपी टॉप और सफेद जींस पहनी हुई थी जो इस पल को मुस्कुराते हुए कैद कर रही थीं जबकि इब्राहिम सफेद शर्ट और नीली जींस में शानदार दिख रहे थे। केक को उल्टा रखी गई मोमबत्ती से सजाया गया था और कमरे को ‘हैप्पी बर्थडे डैड’ गुब्बारों से सजाया गया था।

सारा ने अपने पोस्ट को एक दिल को छू लेने वाले संदेश के साथ कैप्शन दिया “हैप्पी बर्थडे अब्बा” जिस पर प्रशंसकों की ओर से शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की “जन्मदिन मुबारक हो 🎂 सर सैफ जी,” जबकि दूसरे ने उन्हें बस “जन्मदिन मुबारक” कहा।

सैफ की छोटी बहन सोहा अली खान ने भी सोशल मीडिया पर अपने जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं जिसमें सैफ की कुछ अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें वह अपने बेटे तैमूर और भतीजी इनाया के साथ खेलते हुए लाउंजिंग रोब में नज़र आ रहे हैं। “मेरे पसंदीदा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं 😄,” सोहा ने लिखा, जश्न के दिन को और भी खास बना दिया। इससे पहले करीना ने भी ग्रीस की अपनी यात्राओं की ‘तब और अब’ की तस्वीरें साझा करके सैफ को शुभकामनाएं दी थीं, जो पिछले कुछ सालों में उनके साथ बिताए गए सफ़र को दर्शाती हैं।

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेटर टाइगर पटौदी के बेटे सैफ अली खान बॉलीवुड में एक प्रमुख व्यक्ति बने हुए हैं। पटौदी परिवार के मुखिया के रूप में वह हरियाणा के पटौदी में स्थित पारिवारिक संपत्ति के साथ, सुर्खियों और अपनी शाही विरासत के बीच अपने जीवन को संतुलित करते हैं। सैफ ने पहले अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे सारा और इब्राहिम हैं। बाद में उन्होंने करीना कपूर खान से शादी की और उनके दो बेटे हैं तैमूर और जहांगीर।

पेशेवर मोर्चे पर सैफ जूनियर एनटीआर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म देवरा में दिखाई देने वाले हैं। उनके जन्मदिन को चिह्नित करने के लिए फिल्म से सैफ के चरित्र का एक विशेष लुक जारी किया गया, जिसने परियोजना के प्रति उत्साह को बढ़ा दिया।

Also Read

सैफ अली खान 54 साल के हुए: करीबी परिवार और दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles