32.1 C
New Delhi
Monday, September 30, 2024

News

ad

अनन्या पांडे ने मनाया श्रावण सोमवार, शेयर की अपने नए घर से पूजा की झलकियां

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे ने अपने नए घर में विशेष पूजा करके श्रावण सोमवार मनाया जो कि शुभ श्रावण महीने का चौथा सोमवार है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनुष्ठान की एक झलक शेयर की जिससे उनके फॉलोअर्स को इस शांत उत्सव की झलक मिली।

पोस्ट में अनन्या शिव पूजा की व्यवस्था के पास बैठी हुई दिखाई दे रही हैं, हाथ जोड़कर कैमरे की ओर मुस्कुरा रही हैं। उन्होंने नीले और सफेद रंग की एथनिक ड्रेस पहनी हुई थी उनके बालों को बड़े करीने से बन में स्टाइल किया हुआ था। एक छोटे से स्टूल पर रखा हुआ शिवलिंग जिस पर गेंदा और कमल के फूल सजे हुए थे, एक बुकशेल्फ़ के पास रखा हुआ था जो उनके रहने की जगह में आध्यात्मिक स्पर्श जोड़ रहा था।

उनके पोस्ट में शिवलिंग का एक क्लोज-अप भी दिखाया गया जो उस पल की सादगी और भक्ति को दर्शाता है। अनन्या ने पोस्ट को केवल दो शब्दों में कैप्शन दिया, “श्रावण सोमवार,” जो इस अवसर की पवित्रता को दर्शाता है।

अनन्या पांडे ने मनाया श्रावण सोमवार

उनकी माँ भावना पांडे ने पोस्ट पर लाल दिल और हाथ जोड़े हुए इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूजा की अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं जिसमें कैप्शन लिखा था, “ओम नमः शिवाय। प्यार और शांति।”

अनन्या जिन्होंने पिछले साल अपना पहला घर खरीदा था, ने पहले धनतेरस पर पूजा के दौरान अपने नए घर की झलकियाँ शेयर की थीं जिसमें उन्होंने कैप्शन के साथ अपनी खुशी व्यक्त की थी “मेरा अपना घर! आप सभी के प्यार और अच्छी वाइब्स की ज़रूरत है! नई शुरुआत के लिए। हैप्पी धनतेरस।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ फिल्म खो गए हम कहाँ में देखा गया था। वह अगली बार वेब सीरीज़ कॉल मी बे में दिखाई देने वाली हैं जो 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। अनन्या के पास विक्रमादित्य मोटवानी की CTRL भी है जो उनके व्यस्त शेड्यूल में इज़ाफा करेगी।

Also Read

लॉस एंजिल्स ने शानदार टॉम क्रूज स्काईडाइविंग स्टंट के साथ ओलंपिक की मेज़बानी की जिम्मेदारी संभाली

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles