32.1 C
New Delhi
Monday, September 30, 2024

News

ad

लॉस एंजिल्स ने शानदार टॉम क्रूज स्काईडाइविंग स्टंट के साथ ओलंपिक की मेज़बानी की जिम्मेदारी संभाली

शानदार प्रदर्शन करते हुए लॉस एंजिल्स ने 2024 खेलों के लिए एक शानदार समापन समारोह में आधिकारिक तौर पर पेरिस से ओलंपिक की मेज़बानी की जिम्मेदारी संभाली। शाम का मुख्य आकर्षण टॉम क्रूज का नाटकीय प्रवेश था जिसमें उन्होंने “मिशन: इम्पॉसिबल” सीरीज़ से अपने प्रतिष्ठित एथन हंट व्यक्तित्व को दोहराया। क्रूज ने इलेक्ट्रिक गिटार पर बजाए गए मिशन: इम्पॉसिबल थीम के शानदार रिफ़्स के साथ स्टेड डी फ्रांस में स्काईडाइविंग करके दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

जब टॉम क्रूज ने अपनी रोमांचक लैंडिंग की तो ग्रैमी विजेता आर एंड बी कलाकार एच.ई.आर. ने मिशन: इम्पॉसिबल साउंडट्रैक को छेड़ा जिससे दर्शकों की सांसें थम गईं, क्योंकि एक्शन स्टार 50 मीटर नीचे स्टेडियम के फर्श पर गिरे। सुरक्षित रूप से ज़मीन पर उतरने के बाद क्रूज ने स्टार जिमनास्ट सिमोन बाइल्स से ओलंपिक ध्वज लेने से पहले रोमांचित एथलीटों से हाथ मिलाया। सिनेमाई अंदाज में उन्होंने झंडे को मोटरसाइकिल के पीछे लगाया और दहाड़ते हुए मैदान से बाहर निकल गए।

पहले से रिकॉर्ड किए गए एक हिस्से में क्रूज़ ने अपनी बाइक पर एफिल टॉवर को पार किया, विमान में सवार हुए और हॉलीवुड हिल्स पर स्काईडाइव किया। प्रतिष्ठित हॉलीवुड चिन्ह को तीन अतिरिक्त वृत्तों के साथ बदल दिया गया, जिससे पाँच इंटरलेस्ड ओलंपिक रिंग बन गए। इसके बाद झंडा लॉस एंजिल्स से होते हुए गुजरा, अतीत और वर्तमान के अमेरिकी ओलंपियनों से होते हुए और बीच पार्टी में समाप्त हुआ जिसमें एलए के संगीत आइकन रेड हॉट चिली पेपर्स, बिली इलिश और स्नूप डॉग और डॉ. ड्रे ने प्रस्तुति दी।

रविवार को अपने एक्स हैंडल पर टॉम क्रूज ने पेरिस ओलंपिक में सफ़ेद शर्ट और काली जैकेट में अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसका शीर्षक था “धन्यवाद, पेरिस! अब एलए के लिए रवाना।” उन्होंने लॉस एंजिल्स ओलंपिक के आधिकारिक एक्स हैंडल एलए28 से एक वीडियो भी रीपोस्ट किया, जिसमें झंडा लेकर चलने का उनका स्टंट दिखाया गया।

सिनेमाई और मनोरंजन जगत में टॉम क्रूज के योगदान के उपलक्ष्य में पैरामाउंट पिक्चर्स ने समापन समारोह के बाद एक श्रद्धांजलि वीडियो साझा किया। कैप्शन में लिखा था “हम इस अवसर पर टॉम को एक अभिनेता और एक निर्माता के रूप में हमारे उद्योग और कला रूपों के लिए किए गए सभी कार्यों के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। उन्होंने लगातार किसी भी और सभी कौशल में सर्वोच्च योग्यता के लिए प्रयास किया है जो दर्शकों के लिए कहानी और अनुभव को बेहतर बनाएगा।” क्रूज़ ने ट्वीट को फिर से पोस्ट किया अपने आगामी सहयोग के लिए गर्व और उत्साह व्यक्त करते हुए “हमने जो कुछ भी साथ में किया है, उस पर मुझे अविश्वसनीय रूप से गर्व है। मैं हमारे अगले मिशन को साझा करने के लिए उत्सुक हूँ!”

प्रशंसक टॉम क्रूज की अगली जासूसी थ्रिलर “मिशन: इम्पॉसिबल – डेड रेकनिंग पार्ट टू” का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो 21 मई, 2025 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

Also Read

शाहरुख खान को 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पार्डो अल्ला कैरिएरा पुरस्कार मिला

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles