22.1 C
New Delhi
Friday, October 18, 2024

News

ad

लाइफ हिल गई का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़: कॉमेडी और अराजकता का एक मज़ेदार बवंडर

आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ! बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाइफ हिल गई’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और यह कॉमेडी और अराजकता का एक मज़ेदार बवंडर पेश करता है। प्रतिभाशाली दिव्येंदु और गतिशील कुशा कपिला अभिनीत यह फिल्म दर्शकों को हंसी और पारिवारिक गतिशीलता से भरी एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है जो दिल को छू लेने वाली और प्रफुल्लित करने वाली दोनों है।

कहानी पंचमोली के सुरम्य शहर में स्थित गुड मॉर्निंग वुड्स विला नामक एक आकर्षक विला के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी तब शुरू होती है जब महान कबीर बेदी द्वारा अभिनीत एक दादा अपने दो पोते-पोतियों को विला को नया रूप देने का बहुत बड़ा काम सौंपते हैं। पोते-पोतियों की भूमिका निभा रहे दिव्येंदु और कुशा कपिला उत्साह के साथ इस मिशन पर निकलते हैं लेकिन जल्द ही खुद को हास्यपूर्ण ग़लतफ़हमियों की एक श्रृंखला में उलझा हुआ पाते हैं।

ट्रेलर के शुरू होते ही दर्शकों को विनोदी परिदृश्यों और गलतियों का एक दृश्य देखने को मिलता है जो नवीनीकरण प्रक्रिया के दौरान होती हैं। विला में नई जान फूंकने की जोड़ी की कोशिशें बिल्कुल भी सहज नहीं हैं, जिससे कई ऐसे पल सामने आते हैं जो दर्शकों को शुरू से अंत तक हंसाते रहने का वादा करते हैं। दिव्येंदु और कुशा कपिला के बीच की केमिस्ट्री साफ झलकती है, दिव्येंदु की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग कुशा कपिला की अनूठी और जीवंत स्क्रीन उपस्थिति को पूरी तरह से पूरक बनाती है।

कबीर बेदी ने फिल्म की अपील को और बढ़ाया है जिन्होंने दादा की भूमिका में शानदार अभिनय किया है और इसमें भव्यता और गर्मजोशी का स्पर्श जोड़ा है। अपने ऑन-स्क्रीन पोते-पोतियों के साथ उनकी बातचीत मार्मिक और हास्यपूर्ण दोनों है जो परिवार-केंद्रित कहानी में गहराई जोड़ती है।

कॉमेडी और दिल को छूने वाली गहरी नज़र से निर्देशित ‘लाइफ हिल गई‘ एक बेहतरीन पारिवारिक मनोरंजन बनने के लिए तैयार है। यह फिल्म 9 अगस्त 2024 से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है जो हंसी और आनंद की एक बहुत जरूरी खुराक का वादा करती है। इस साल की सबसे मजेदार कॉमेडी में से एक को देखना न भूलें!

Also Read

ड्यून: प्रोफेसी के टीजर में सिस्टर फ्रांसेस्का के रूप में तब्बू का पहला लुक रिलीज, Watch

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles