27.1 C
New Delhi
Saturday, October 5, 2024

News

ad

जन्मदिन के जश्न के बीच दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट पोस्ट पर रणवीर सिंह की प्यारी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन रणवीर सिंह जो इस शनिवार को अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया साझा की। शुक्रवार शाम को दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के लिए अपना शानदार लुक शेयर किया।

अनंत के संगीत के लिए साड़ी में दीपिका ने कमाल कर दिया

दीपिका पादुकोण पर्पल और सिल्वर साड़ी में बिल्कुल शाही लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्लीक बन और चोकर नेकलेस के साथ और भी खूबसूरत बना दिया। तस्वीरों में वे अलग-अलग पोज में दिख रही थीं, जिसमें उनका बेबी बंप ग्रेस और स्टाइल के साथ हाईलाइट हो रहा था।

रणवीर की प्यारी प्रतिक्रिया

अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए दीपिका ने लिखा “बस…क्योंकि आज शुक्रवार की रात है और (बेबी इमोजी) पार्टी करना चाहती है!!! ” उन्होंने पोस्ट में रणवीर को भी टैग किया। उनके शानदार लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने टिप्पणी की “हाय! (दिल और लाल दिल वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा) मेरा खूबसूरत जन्मदिन का तोहफा! मैं तुमसे प्यार करता हूँ (चेहरे पर किस करने वाला इमोजी)।”

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट पोस्ट

फैंस ने रणवीर के इस प्यारे से अंदाज़ की सराहना की

रणवीर की इस प्यारी सी टिप्पणी ने प्रशंसकों के दिलों को पिघला दिया। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की “@ranveersingh, एक बेहतरीन पति और अब एक पिता। जन्मदिन की शुभकामनाएँ, सबसे ज़्यादा देखभाल करने वाले पिता।” दूसरे ने टिप्पणी की, “@ranveersingh, यह बहुत प्यारा है। यह जन्मदिन आपके जीवन को और भी आशीर्वाद से भर दे, बाबा।” एक अनुयायी ने टिप्पणी की, “दुनिया के सभी पति एक उदाहरण के रूप में कुछ सीख सकते हैं। पत्नी की तस्वीर पर प्यारे कमेंट कैसे करें… भाग्यशाली दीपिका मैम।”

दीपिका और रणवीर का सफ़र

दीपिका और रणवीर ने इस साल मार्च में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और उनके बच्चे के सितंबर में आने की उम्मीद है। इस जोड़े ने 2018 में एक भव्य समारोह में शादी की।

दीपिका को हाल ही में नाग अश्विन की “कल्कि 2898 AD” में देखा गया था जो अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पटानी जैसे सितारों से सजी एक साइंस-फिक्शन फिल्म है। पिछले महीने रिलीज़ हुई इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान और मृणाल ठाकुर ने भी कैमियो किया था। इस बीच रणवीर आने वाले महीनों में फरहान अख्तर की “डॉन 3” में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

भविष्य की परियोजनाएँ

दीपिका और रणवीर दोनों ही रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित “सिंघम अगेन” में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएंगे।

इस जन्मदिन पर रणवीर के प्रशंसक दीपिका के साथ उनके प्यार और खुशी को देखकर खुश हैं क्योंकि वे उनकी खुशी के आगमन का इंतज़ार कर रहे हैं।

Also Read

रश्मिका मंदाना ने शेखर कम्मुला की कुबेर से अपना पहला लुक जारी किया

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles