27.1 C
New Delhi
Saturday, October 5, 2024

News

ad

रश्मिका मंदाना ने शेखर कम्मुला की कुबेर से अपना पहला लुक जारी किया

शेखर कम्मुला की आगामी फिल्म “कुबेर” को लेकर उत्साह शुक्रवार को नए स्तर पर पहुंच गया जब रश्मिका मंदाना ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया। हैदराबाद में शूटिंग चल रही है इस फिल्म में प्रमुख अभिनेता धनुष और नागार्जुन भी हैं। हालांकि संक्षिप्त टीज़र “कुबेर” की दिलचस्प दुनिया की झलक दिखाता है।

रश्मिका मंदाना की दिलचस्प झलक

रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपना पहला लुक जारी किया, इसे “कुबेर” और कई दिल वाले इमोजी के साथ कैप्शन दिया। 48 सेकंड के इस वीडियो में उनके किरदार को रात के अंधेरे में एक सुनसान इलाके से गुजरते हुए दिखाया गया है। वह दृढ़ संकल्प के साथ लोहे की छड़ और फावड़े का उपयोग करके खुदाई करती है, और अंततः नकदी से भरा एक सूटकेस खोदती है। एक बड़ी मुस्कान के साथ, वह प्रार्थना करती है और फिर सूटकेस को उठा ले जाती है।

प्रशंसकों के बीच चर्चा

प्रशंसकों ने उत्साह और जिज्ञासा के साथ टीज़र पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। टिप्पणियों की बाढ़ आ गई, एक प्रशंसक ने कहा “रोचक, कहानी और इसमें आपकी भूमिका जानने के लिए उत्सुकता से फ़िल्म का इंतज़ार कर रहा हूँ।” दूसरे ने कहा, “लव यू राशू, दिलचस्प लग रही है, हम इस फ़िल्म के लिए उत्साहित हैं।” एक मज़ाकिया प्रशंसक ने पूछा “राशू आधा आधा करले क्या। “

रश्मिका की आने वाली परियोजनाओं में से एक “द गर्लफ्रेंड” के निर्देशक ने भी उन्हें शुभकामनाएँ देते हुए कहा: “आपको और टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ @rashmika_mandanna।”

“कुबेर” को फ़िल्म निर्माताओं ने ‘पौराणिक अखिल भारतीय’ फ़िल्म बताया है। रश्मिका के साथ फ़िल्म में जिम सर्भ भी हैं, धनुष और नागार्जुन के पहले लुक पहले ही जारी किए जा चुके हैं, जिससे और भी दिलचस्पी पैदा हुई है। श्री वेंकटेश्वर सिनेमा एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले सुनील नारंग और पुष्कर राम मोहन राव द्वारा निर्मित “कुबेर” तेलुगु, तमिल और हिंदी में उपलब्ध होगी। रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है, जिससे प्रशंसकों को और अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है।

Also Read

शाहरुख खान ने टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत पर खुशी जताई, भावनात्मक संदेश पोस्ट किया

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles