27.1 C
New Delhi
Saturday, October 5, 2024

News

ad

शाहरुख खान ने टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत पर खुशी जताई, भावनात्मक संदेश पोस्ट किया

मुंबई में खुशी के माहौल में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत का जश्न मनाने वाली भव्य परेड देखने के बाद एक भावपूर्ण पोस्ट शेयर की। भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खिताब जीता जो देश के लिए एक ऐतिहासिक क्षण था।

शाहरुख खान को भारतीय टीम पर गर्व

अपना गर्व व्यक्त करते हुए शाहरुख खान ने ट्वीट किया “लड़कों को इतना खुश और भावुक देखकर मेरा दिल गर्व से भर गया… एक भारतीय के तौर पर यह एक अद्भुत क्षण है – हमारे लड़कों को हमें इतनी बड़ी ऊंचाइयों पर ले जाते देखना!!! मेरी टीम इंडिया से प्यार करता हूं… और अब पूरी रात नाचता रहूंगा। भारतीय लड़कों ने सारी उदासी दूर कर दी! @BCCI, @JayShah और पूरे सहयोगी स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर हमारे लड़कों को आगे बढ़ने में मदद की!!”

भारत ने जीता टी20 विश्व कप

तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में देरी के बाद टीम इंडिया का गुरुवार को हीरो की तरह स्वागत किया गया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की और फिर मरीन ड्राइव पर एक विशेष परेड के लिए मुंबई रवाना हुए, जिसका समापन वानखेड़े स्टेडियम में एक जश्न के साथ हुआ।

कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने परेड मार्ग पर खड़े प्रशंसकों की भीड़ के सामने गर्व से टी20 विश्व कप 2024 की ट्रॉफी दिखाई। बीसीसीआई सचिव जय शाह और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला बस में खिलाड़ियों के साथ थे और उन्होंने खुशी के माहौल में हिस्सा लिया।

राष्ट्रीय ध्वज में लिपटे विराट कोहली, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी अपने नायकों की एक झलक पाने के लिए पेड़ों पर चढ़े प्रशंसकों के साथ शामिल हुए। ट्रॉफी को ऊंचा उठाकर खिलाड़ियों ने उत्साही भीड़ की ओर हाथ हिलाया, जो राष्ट्रीय गौरव और जीत की भावना को दर्शाता है।

रोहित शर्मा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने टीम की जीत का प्रतीक, आसमान की ओर हाथ जोड़े। वानखेड़े स्टेडियम में जश्न जारी रहा, जहां टीम का जोरदार स्वागत किया गया।

शाहरुख खान का क्रिकेट से जुड़ाव

बॉलीवुड में अपनी महान पहचान के अलावा शाहरुख खान क्रिकेट के भी दीवाने हैं और आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। उनके दिल को छू लेने वाले संदेश ने देश के जश्न में सितारों की भरमार कर दी जो टीम इंडिया की जीत से पैदा हुई व्यापक खुशी और एकता को दर्शाता है।

Also Read

किल प्रीमियर के लिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ उमड़ पड़ीं, Watch

Related Articles

Ad

- Advertisement -

Latest Articles